scriptउद्योगपति के बेटे पर हमले के आरोप में सात गिरफ्तार | Seven arrested for attack on industrialist's son | Patrika News

उद्योगपति के बेटे पर हमले के आरोप में सात गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Oct 19, 2018 07:54:09 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

एक आरोपी अब भी फरार

patrika

उद्योगपति के बेटे पर हमले के आरोप में सात गिरफ्तार


वापी. सिलवासा के उद्योगपति अजीत यादव के पुत्र क्षितिज पर हमला करने के सात आरोपियों को डुंगरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभी भी एक आरोपी फरार है। गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने 20 अक्टूबर तक की रिमांड प्राप्त की है।
आठ अक्टूबर की शाम कार से घर जा रहे क्षितिज यादव पर दो कार में आए बदमाशों ने लवाछा मंदिर के पास हमला कर दिया था। इसमें डंडा, हथौड़ा समेत अन्य हथियारों से क्षितिज की कार का शीशा तोडक़र बदमाशों ने क्षितिज को लहूलुहान कर दिया था। इसके बाद क्षितिज को वापी के हरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और बाद में उसे मुम्बई रेफर कर दिया गया। संघ प्रदेश के अग्रणी उद्योगपति के बेटे पर जानलेवा हमले की घटना पर डुंगरा पुलिस ने थाने पहुंचकर क्षितिज का बयान लेकर कई लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी। जांच शुरू कर पुलिस लगातार बदमाशों पर दबिश बना रही थी। बुधवार को पुलिस ने घटना में शामिल सात आरोपियों अश्विन गराडे, मितेश शाह, कल्पेश, मीत पटेल, ओमप्रकाश, प्रकाश महाले और सुलेमान को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी जीतू महाले फरार है। इस बारे में पुलिस उपाधीक्षक एसपी कुंपावत ने बताया कि क्षितिज यादव के दोस्त आनंद का अश्विन गराडे के साथ कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। उसी रंजिश में क्षितिज यादव पर हमला किया गया था।

स्कूल से नकदी चोरी, घटना सीसी कैमरे में कैद
नवसारी. विरावल गांव स्थित एमबी गोहिल हाईस्कूल व कॉलेज कैम्पस के कार्यालय से 51 हजार रुपए की चोरी का मामला प्रकाश में आया है। परिसर में लगे सीसी कैमरे में चार लोग चोरी को अंजाम देते हुए कैद हुए हैं। फुटेज को पुलिस को सौंप दिया गया है।
मिथिला नगरी क्षेत्र में स्थित इस संस्थान में बुधवार देर रात चोर कॉलेज की टूटी कंपाउन्ड दीवार को फांदकर परिसर में दाखिल हुए थे। चोरों ने कैम्पस में लगे सीसी कैमरे को तोड़ दिया, जिससे उनकी करतूत कैद न हो। इसके बाद प्रिंसिपल के कार्यालय का दरवाजा खोलकर चेम्बर में गए। वहां फीस के जमा 51 हजार रुपए नकद चोरी कर फरार हो गए, लेकिन कैम्पस में लगे एक अन्य सीसी कैमरे में चार चोरों की यह करतूत कैद हो गई। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन कर फुटेज के आधार पर जांच शुरू की है। कॉलेज प्रबंधन ने किसी जानकार का हाथ होने की आशंका जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो